Tuesday, December 1, 2020
Home News राजभर संगठन 'राजभर एकता महासमिति' के सच का पर्दाफाश, पढ़ें

राजभर संगठन ‘राजभर एकता महासमिति’ के सच का पर्दाफाश, पढ़ें

राजभर संगठन 'राजभर एकता महासमिति' के सच का पर्दाफाश

आज ऐसे संगठन का पर्दाफाश करने जा रहा हूं जो राजभर संगठन बनाकर राजभरों को बेवकूफ बनाने का कार्य किया जा रहा है। संगठन राजभर का है लेकिन फोटो बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल छपा है इससे पता चलता है कि यह संगठन बीजेपी का ऐजेंट है जो राजभरों को एकत्र कर बीजेपी को वोट दिलाने का कार्य करेगा।

इस संगठन का नाम राजभर एकता महासमिति उत्तर प्रदेश है जिसमें लालजी राजभर प्रदेश प्रभार मंत्री एवं युवा मोर्चा विधानसभा सभा अध्यक्ष सेवापुरी वाराणसी लिखते हैं कि उठो , जागो , शिक्षित बनो , संगठित बनो , आगे बढ़ते रहो जब तक मत रुको , जब तक कि अतित काल का खोया हुआ गौरव गरिमा पुनः लौट ना आये।

बात तो सही है लेकिन सवाल यह है कि जब उत्तर प्रदेश सरकार अनुसूचित/ जाति समान्य वर्ग के लिए फ्री आई. ए. एस. और पी. सी. एस. कोचिंग की सुविधा दे रही थी तो आपने समाज के लिए आवाज क्यों नहीं उठाए। क्या आप क्षत्रियों का सर्टिफिकेट राजभरों को दिलायेंगे कि बस बातों से बेवकूफ बनाते रहेंगे क्योंकि आप राजभर को क्षत्रिय बनाकर सम्मान दिलाने की बात कर रहे हैं।

एक और सवाल पूछना चाहता हूं कि बीजेपी और आपके संगठन का सम्बन्ध क्या है? अगर राजनीति करना है तो सीधा बीजेपी ज्वाइन क्यों नहीं कर लेते हैं। क्या बीजेपी इतनी अच्छी कार्य कर रही है तो उसके नाम राजभर वोट नहीं देगा। अगर बीजेपी से कोई सम्बन्ध नहीं है तो बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल क्यों लगा है इसका जवाब दे दिजिए।

FB_IMG_1588737125792 राजभर संगठन 'राजभर एकता महासमिति' के सच का पर्दाफाश, पढ़ें
rajbharinindiahttps://rajbharinindia.in
My name is Rameshwar Rajbhar Mau utter pradesh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

केन्द्रीय कार्यालय रसड़ा बलिया में सुभासपा की शिक्षण प्रशिक्षण कार्यकर्त्ता बैठक हुई

आज दिनांक 18 नवंबर 2020 को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आयोजित शिक्षण प्रशिक्षण कार्यकर्ता बैठक केंद्रीय कार्यालय रसड़ा बलिया में सम्पन्न...

विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री, राह देखती रह गयी बेचारी

सुल्तानपुर : विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री श्री अनिल राजभर , दोनों दंपति पलकें बिछाए राह देख रहे थे...

जीतेंद्र राजभर के बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मेदारी सुशांत राज भारत ने लिया।

बलिया: पिछले 6 अगस्त 2020 को बलेऊर सहतवार के जितेंद्र राजभर की हत्या कुछ निरंकुश हत्यारों के द्वारा की गई थी। इस...

Recent Comments