राजभर संगठन ‘राजभर एकता महासमिति’ के सच का पर्दाफाश, पढ़ें

राजभर संगठन 'राजभर एकता महासमिति' के सच का पर्दाफाश

0
474

आज ऐसे संगठन का पर्दाफाश करने जा रहा हूं जो राजभर संगठन बनाकर राजभरों को बेवकूफ बनाने का कार्य किया जा रहा है। संगठन राजभर का है लेकिन फोटो बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल छपा है इससे पता चलता है कि यह संगठन बीजेपी का ऐजेंट है जो राजभरों को एकत्र कर बीजेपी को वोट दिलाने का कार्य करेगा।

इस संगठन का नाम राजभर एकता महासमिति उत्तर प्रदेश है जिसमें लालजी राजभर प्रदेश प्रभार मंत्री एवं युवा मोर्चा विधानसभा सभा अध्यक्ष सेवापुरी वाराणसी लिखते हैं कि उठो , जागो , शिक्षित बनो , संगठित बनो , आगे बढ़ते रहो जब तक मत रुको , जब तक कि अतित काल का खोया हुआ गौरव गरिमा पुनः लौट ना आये।

बात तो सही है लेकिन सवाल यह है कि जब उत्तर प्रदेश सरकार अनुसूचित/ जाति समान्य वर्ग के लिए फ्री आई. ए. एस. और पी. सी. एस. कोचिंग की सुविधा दे रही थी तो आपने समाज के लिए आवाज क्यों नहीं उठाए। क्या आप क्षत्रियों का सर्टिफिकेट राजभरों को दिलायेंगे कि बस बातों से बेवकूफ बनाते रहेंगे क्योंकि आप राजभर को क्षत्रिय बनाकर सम्मान दिलाने की बात कर रहे हैं।

एक और सवाल पूछना चाहता हूं कि बीजेपी और आपके संगठन का सम्बन्ध क्या है? अगर राजनीति करना है तो सीधा बीजेपी ज्वाइन क्यों नहीं कर लेते हैं। क्या बीजेपी इतनी अच्छी कार्य कर रही है तो उसके नाम राजभर वोट नहीं देगा। अगर बीजेपी से कोई सम्बन्ध नहीं है तो बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल क्यों लगा है इसका जवाब दे दिजिए।

FB_IMG_1588737125792 राजभर संगठन 'राजभर एकता महासमिति' के सच का पर्दाफाश, पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here