Home News आने वाले अगले बसंत पंचमी को महाराजा सुहेलदेव की जयंती गांव गांव...

आने वाले अगले बसंत पंचमी को महाराजा सुहेलदेव की जयंती गांव गांव मनायेंगे-अरविन्द राजभर

214
0
Suheldev Rajbhar jayanti

2 जनवरी 20 को महाराजा सुहेलदेव पार्टी वाराणसी में महाराजा सुहेलदेव राजभर जी के 1011वी जयन्ती के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसके मुख्य अतिथि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर थे उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रवीर महाराजा सुहेलदेव राजभर ने देश की सुरक्षा के लिए अपने आपको कभी कमजोर नहीं समझा। उन्होंने 40 किलो के तलवार से दुश्मनों का मुंहतोड़ जवाब दिया। दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले महाराजा सुहेलदेव के हम संतान है। ऐसे में हम अपने को कमजोर नहीं समझे। हमें देश और समाज के दुश्मनों का मुकाबला करने की जरूरत है।


अरविन्द राजभर जी ने अपने समाज के लोगों से कहा कि आप लोग भगवान राम, माता लक्ष्मी जी , दुर्गा मां के साथ साथ महाराजा सुहेलदेव राजभर जी की भी पुजा करें। उन्होंने कहा कि आने वाले अगले बसंत पंचमी को हम गांव गांव महाराजा सुहेलदेव राजभर जी की जयंती मनायेगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रताप सिंह ने कहा कि 11वीं सदी के नायक रहे महाराजा सुहेलदेव ने आपने राज्य में कभी किसी पर अन्याय नहीं होने दिया। सभी को एक डोर में बांध कर अपने राज्य की रक्षा की। भारत लूटने आए विदेशियों को उन्होंने भगा दिया। महाराजा सुहेलदेव की जन्म स्थली पर विशाल प्रतिमा लगाने की मांग उठाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता रमेश राजभर ने था धन्यवाद ज्ञापन संतोष राजभर ने किया। इस अवसर पर रमेश रजभर, राजेश यादव, नित्यानंद पांडेय, विनोद सिंह टीटी, वंदना सिंह, शिवलाल यादव, ब्रजेश राय, राजेंद्र पटेल, गुलाब पटेल, जागेश्वर राजभर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here