Monday, September 28, 2020
Home News 96.7% राजभरों की इच्छा महाराजा सुहेलदेव पर बन रही फिल्म के टाइटल...

96.7% राजभरों की इच्छा महाराजा सुहेलदेव पर बन रही फिल्म के टाइटल में राजभर जोड़ा जाये।

Rajbhar 96.7% राजभरों की इच्छा महाराजा सुहेलदेव पर बन रही फिल्म के टाइटल में राजभर जोड़ा जाये।
Facebook Poll : जब से अजय देवगन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी अगली आने वाली फिल्म(Suheldev Ek Veer Yoddha) महाराजा सुहेलदेव सिंह पर आधारित होगी । महाराजा सुहेलदेव राजभर को सिंह बताये जाने पर राजभरों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं तो कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं। इसी को देखते हुए फेसबुक पर एक सर्वे किया गया। 
यह सर्वे राजभर एकता समूह mission 2022 ग्रुप में किया गया । इस ग्रुप में 26 हजार सदस्य है। इस ग्रुप में एक पोल क्रियेट किया गया और प्रश्न पूछा गया कि क्या आप चाहते हैं कि महाराजा सुहेलदेव पर बन रही फिल्म के टाइटल में राजभर जोड़ा जाये? इस पश्न का कुल 1171 लोगों ने जवाब दिया जिसमें 1132 लोगों का जवाब था हां और केवल 39 लोगों ने इसके विरोध में जवाब दिया।
Rajbhar2 96.7% राजभरों की इच्छा महाराजा सुहेलदेव पर बन रही फिल्म के टाइटल में राजभर जोड़ा जाये।

96.7% राजभरों ने इच्छा जताई कि महाराजा सुहेलदेव पर बन रही फिल्म के टाइटल में राजभर शब्द जोड़ा जाना चाहिए और 3.3% लोगों ने इच्छा जताई कि नहीं जोड़ा जाना चाहिए। इसका मतलब यह हुआ कि राजभर समाज इस फिल्म का विरोध कर रहा है। राजभर समाज इसका इसलिए विरोध कर रहा है कि फिल्म के द्वारा पुरे विश्व में महाराजा सुहेलदेव राजभर के बारे में लोगों तक गलत मैसेज जायेगा और लोगों में विवाद पैदा होगा।
राजभर समाज की मांग
  1. राजभर समाज की मांग है कि फिल्म के टाइटल में राजभर शब्द जोड़ा जाना चाहिए।
  2. जिस किताब पर यह फिल्म आधारित है उस किताब में महाराजा सुहेलदेव को कभी पासी तो कभी सिंह बताया जाता है। इससे साफ है कि लेखक अमिश त्रिपाठी इसको लेकर निश्चित नहीं है कि महाराजा सुहेलदेव किस जाति के थे। राजभरों की मांग है कि इस कहानी को सबसे पहले राजभर समाज के सामने रखा जाये।
अगर ऐसा नहीं हुआ तो राजभर समाज इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देगा। इस मांग को लेकर लेखक अमिश त्रिपाठी , फिल्म के निर्देशक और अभिनेता अजय देवगन को लीगल नोटिस राजभर समाज द्वारा पहले ही भेजा जा चुका है। और जगह जगह राजभर समाज द्वारा डीएम और राज्यपाल को ज्ञापन भी दिया जा रहा है।
rajbharinindiahttps://rajbharinindia.in
My name is Rameshwar Rajbhar Mau utter pradesh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री, राह देखती रह गयी बेचारी

सुल्तानपुर : विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री श्री अनिल राजभर , दोनों दंपति पलकें बिछाए राह देख रहे थे...

जीतेंद्र राजभर के बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मेदारी सुशांत राज भारत ने लिया।

बलिया: पिछले 6 अगस्त 2020 को बलेऊर सहतवार के जितेंद्र राजभर की हत्या कुछ निरंकुश हत्यारों के द्वारा की गई थी। इस...

सुभासपा की मांग समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करें, समाज का एक बहुत बड़ा तबका नहीं उठा रहा आरक्षण का लाभ

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने की मांग...

योगी सरकार सदन में किसानों की समस्याओं पर चर्चा करने के बजाय प्रदेश की जनता को शायरी सुनाने में लगी है- ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर तंज कसते हुए बोला कि योगी सरकार सदन में किसानों...

Recent Comments