भागीदारी संकल्प मोर्चा को मिला मुलायम सिंह यादव का साथ

ओमप्रकाश राजभर ने सपा संस्थापक मुलायम सिंह से मुलाकात किया।

0
206

लखनऊ : पिछड़ों की अधिकार की बात करने वाले एकलौता नेता सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ओमप्रकाश राजभर ने सपा के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर सियासी हलचल को और बढ़ा दिया है ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह मुलायम सिंह के बुलावे पर उनसे मुलाकात करने गए थे। उनके द्वारा गठित भागीदारी संकल्प मोर्चा को और मजबूत बनाने पर उनसे चर्चा भी हुई। इस मौके पर ओमप्रकाश राजभर ने पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उन्हें होली बधाई दी।

ओमप्रकाश राजभर रविवार को लगभग 8:30 बजे विक्रमादित्य मार्ग स्थित मुलायम सिंह के आवास पहुंचे। दोनों नेताओं ने लगभग 40 मिनट तक अकेले बंद कमरे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि मुलायम सिंह जी ने उन्हें बुलाकर भागीदारी संकल्प मोर्चा के बारे में जानकारी ली। मुलायम सिंह ने मोर्चा को और मजबूत बनाने का सुझाव देते हुए 2022 में सरकार बनाने का लक्ष्य लेकर काम करने का सुझाव दिया। मुलायम ने राजभर को पुरी मदद करने का भरोसा भी दिया।

राजभर ने बताया कि सपा संस्थापक ने बताया कि समान विचारधारा वाले अन्य दलों को भी एकत्र कर मोर्चा में शामिल किया जाना चाहिए। सभी लोग मिलकर मेहनत करेंगे तो 2022 में मोर्चा की सरकार बनना तय है। सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि वरिष्ठ समाजवादी नेता के अनुभवों और मार्गदर्शन से मोर्चा को और मजबूती देने में मदद मिलेगी।

पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बीजेपी से अलग होने के बाद से जिस प्रकार सियासी गाड़ी को चला रहे हैं इससे साफ है कि बीजेपी की मुश्किलें बढ़ जायेगी। हमेशा पिछड़ों की आवाज को सड़क से सदन तक उठाने वाले सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी पर हमला करने में हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। तो क्या बीजेपी शिक्षा , स्वाथ्य , रोजगार और आरक्षण को 2022 में टक्कर दे पायेगी या दिल्ली की तरह ढेर हो जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here