ओमप्रकाश राजभर ने शिवपाल यादव से मुलाकात की, कहा 38 दलों की सरकार बन सकती है तो 10 दलों की क्यों नहीं।

ओमप्रकाश राजभर ने शिवपाल यादव से मुलाकात की, कहा 38 दलों की सरकार बन सकती है तो 10 दलों की क्यों नहीं।

0
114

लखनऊ : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के अध्यक्ष शिवपाल यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में एक साथ लड़ने की बातों पर चर्चा हुई। दोनों नेताओं का कहना है कि उपेक्षित और वंचितों को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए।

मुलाकात करने के बाद मिडिया से बात चित में कहा कि हम लोगों का प्रयास है की जो वंचित समाज है, उन्हें एक साथ लेकर चुनाव लड़ा जाए। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जो लोग अलग-अलग लड़ रहे हैं उन्हें एक साथ लेकर आना है। हमने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है, इसमें बाबू सिंह कुशवाहा, रामकरण कश्यप, रामधनी बिंद, प्रेमचंद्र प्रजापति और कृष्णा पटेल शामिल हैं। जो लोग अकेले लड़ रहे थे अब सभी को एकजुट कर 2022 में चुनाव लड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जब 38 दलों को मिलकर केंद्र में सरकार बन सकती है तो 10 दलों को लेकर क्यों नहीं हो सकती है।

शिवपाल यादव ने कहा कि हमलोग राजनीति से जुड़े हुए पिछड़े लोग हैं, समय की मांग है कि सब लोग इकट्ठे हों। इकट्ठे होकर ही लड़ाई लड़ी जा सकती है। हमारी कोशिश है कि 2022 में सब लोग एक साथ चुनाव लड़ने। जितने भी उपेक्षित और वंचित लोग हैं, जिन्हें सम्मान नहीं मिल रहा है वो एक होकर लड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here