ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर उठाए सवाल,विधायक राकेश राठौर को सही बात बोलने पर स्पष्टीकरण नोटिस जारी

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर उठाए सवाल,विधायक राकेश राठौर को सही बात बोलने पर स्पष्टीकरण नोटिस जारी

1
845
Omprakash Rajbhar targeted BJP government on reservation

उत्तर प्रदेश : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ओमप्रकाश राजभर हुए हमलावर कहा कि BJP में पिछड़ों का अपमान होगा लेकिन कोई पिछड़े वर्ग का मंत्री,विधायक, सांसद नही बोलेगा। वैसे तो ओमप्रकाश राजभर जी हमेशा से ही बीजेपी पर जमकर बोलते हैं इस कारण काभी चर्चा में रहते हैं। बीजेपी में किसी भी पिछड़े वर्ग के नेता को बोलने की आजादी नहीं है चाहे भले ही बीजेपी कितना भी बड़ा गलत काम करें।

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा बीजेपी सरकार में सरेआम एक विधायक को सांसद शरद त्रिपाठी ने अधिकारियों के सामने जूतों से पटाई की लेकिन कार्रवाई पार्टी ने नही की,अभी हाल में दलित तहसीलदार को घर में घुस कर कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने सरेआम पिटाई की पार्टी ने कार्यवाही नही की।

लेकिन सीतापुर से पिछड़े वर्ग के विधायक मा.राकेश राठौर द्वारा कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सरकार के तरफ से किसी ठोस कदम न उठाने व सही बात बोलने पर स्पष्टीकरण नोटिस जारी हो जाता है। BJP में पिछड़ों का अपमान होगा लेकिन कोई पिछड़े वर्ग का मंत्री,विधायक, सांसद नही बोलेगा।

ये सच है कि बीजेपी में पिछड़े वर्ग के लोगों को बोलने की आजादी नहीं है । संविधान तो बोलने की आजादी देता है लेकिन लगता है बीजेपी संविधान को नहीं मानती हैं । सायद यही कारण है कि पिछड़े वर्ग के विधायक को स्पष्टीकरण नोटिस भेजा गया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here