अब शहीदों की जाति देखकर शहादत का सम्मान होने लगा है- ओमप्रकाश राजभर

अब शहीदों की जाति देखकर शहादत का सम्मान होने लगा है- ओमप्रकाश राजभर

0
5283

उत्तर प्रदेश : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ओमप्रकाश राजभर ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी पर गम्भीर आरोप लगाया है। लेकिन सरकार की दोहरी नीति को देकर आरोप लगाना लाजमी है क्योंकि शहीदों के साथ कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। अगर ऐसा हो रहा है तो बहुत निंदनीय है।

ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा सरकार के जातिवादी मानसिकता देखो पिछड़े वर्ग के लोगों, ये शहादत में भी पिछड़ी जाति के साथ भेदभाव। गाजीपुर के अश्विनी यादव ने अपना प्राण न्यौछावर कर दिया और आर्थिक सहायता के नाम पर सरकार  सिर्फ़ संवेदना की आंसू बहा रही है।

आगे उन्होंने कहा भाजपा की सरकार में अब शहीदों की जाति देखकर शहादत का सम्मान होने लगा है। योगी सरकार ने पिछड़े वर्ग के शहीद जवान के प्रति अपनी घटिया मानसिकता दर्शा दिए! शर्म करो योगी जी।

पिछड़े,दलित,अल्पसंख्यक वर्ग के जितने भी जवान शहीद हुए है अब तक सरकार ने खूब दावे की है,लेकिन शहीदों को जो सम्मान मिलना चाहिए वह सम्मान सिर्फ कागज़ पर ही रह जाता है। आज भी तमाम शहीद जवानों के परिजन सरकार द्वारा दिए गए आश्वासन की आस में बैठे हैं। सबका साथ सबका विकास सिर्फ़ नौटंकी।

पूरा मामला क्या है

उत्तर प्रदेश के दो जवान अश्वनी यादव और कर्नल आशुतोष शर्मा आतंकी हमला में शहीद हो गए। जिस पर उत्तर प्रदेश सरकार ने दुख ब्यक्त करते हैं कर्नल आशुतोष शर्मा के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता और एक परीजन को सरकरी नौकरी देने का ऐलान किये और वही पर अश्वनी यादव के परिवार को सन्तावना ही मिला। इस पर ओमप्रकाश राजभर ने सरकार के इस रवैये पर दुख जताया है।

PicsArt_05-06-01-1024x1024 अब शहीदों की जाति देखकर शहादत का सम्मान होने लगा है- ओमप्रकाश राजभर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here