Tuesday, December 1, 2020
Home News राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविन्द राजभर को भारत गौरव अवार्ड से सम्मानित किया...

राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविन्द राजभर को भारत गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया

अरविन्द राजभर को भारत गौरव अवार्ड से नवाजा गया।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविन्द राजभर जी को आज दिनांक 5 मार्च 2020 को दिल्ली में Bharat Youth Leadership Award द्वारा भारत गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड उन युवाओं को दिया जाता है जिनकी भारतीय राजनीति में अहम भूमिका हो , राजनीति में युवाओं को प्रेरित करने के लिए पूर्व राज्य मंत्री माननीय अरविन्द राजभर जी को यह आवर्ड दिया गया।

अरविन्द राजभर ने सभा को सभा को संबोधित करते हुए भारतीय युवाओं को राजनीति में आने की अपील की। उन्होंने कहा कि राजनीति का जो शिष्टाचार है पुराने धारणाओं पर चलता चला आ रहा है जनसंख्या के आधार पर जितने युवाओं को राजनीति में होना चाहिए उतने नहीं है। राजनीति को और बेहतर करने के लिए के लिए युवाओं का होना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ साथ राजनीति शिक्षा भी जरूरी है । Political power is master key राजनीति एक ऐसी चाभी है जो सारे बन्द दरवाजे को खोल सकती है।जब तक भारतीय राजनीति में निति का कल्चर तैयार नहीं होगा तब तक भारतीय राजनीति में निखार नहीं आ सकता।

आज दिनांक 5 मार्च को दिल्ली में भारत गौरव अवार्ड भारत यूथ लीडरशिप माननीय चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया और केंद्रीय कृषि मंत्री एव नागालैंड चीफ सेक्रेटरी , राज्यसभा सांसद के द्वारा सम्मानित किया गया।

rajbharinindiahttps://rajbharinindia.in
My name is Rameshwar Rajbhar Mau utter pradesh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

केन्द्रीय कार्यालय रसड़ा बलिया में सुभासपा की शिक्षण प्रशिक्षण कार्यकर्त्ता बैठक हुई

आज दिनांक 18 नवंबर 2020 को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आयोजित शिक्षण प्रशिक्षण कार्यकर्ता बैठक केंद्रीय कार्यालय रसड़ा बलिया में सम्पन्न...

विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री, राह देखती रह गयी बेचारी

सुल्तानपुर : विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री श्री अनिल राजभर , दोनों दंपति पलकें बिछाए राह देख रहे थे...

जीतेंद्र राजभर के बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मेदारी सुशांत राज भारत ने लिया।

बलिया: पिछले 6 अगस्त 2020 को बलेऊर सहतवार के जितेंद्र राजभर की हत्या कुछ निरंकुश हत्यारों के द्वारा की गई थी। इस...

Recent Comments