वाराणसी – नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का बुरा हाल, लोगों को हो रही परेशानी,कोई सुनवाई नहीं

वाराणसी - नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का बुरा हाल, लोगों को हो रही परेशानी

0
181

वाराणसी: प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र का बुरा हाल , सफाई के नाम पर कुछ नहीं हुआ। लोग परेशान हैं नालियां जाम है सड़कों पर पानी भर गया है। यह घटना है वाराणसी के शिवपुर विधान सभा का जहां लोग पानी जमाव से बहुत परेशान हैं।

माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट पंचकोशी तीर्थ यात्रा का पांचवा पड़ाव स्थल कपिलधारा है, जो कि विकासखंड चिरईगांव के खालिसपुर में लगभग कई वर्ष से लोग सीवर में आना जाना और त्रस्त जीवन को जी रहे हैं। इस क्षेत्र के क्षेत्र पंचायत सदस्य बरसाती राजभर इससे सम्बन्धित प्रतिनिधियों से कई बार बात करने के पश्चात समस्या का निजात ना होने के कारण स्वयं अपने क्षेत्र के सदस्यों द्वारा साफ सफाई करते हैं।

FB_IMG_1585029763922 वाराणसी - नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का बुरा हाल, लोगों को हो रही परेशानी,कोई सुनवाई नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय जिला वाराणसी,महेंद्र नाथ पांडे केंद्रीय कैबिनेट मंत्री चंदौली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश सरकार के शिवपुर विधानसभा को रोल मॉडल बनाने वाले कैबिनेट मंत्री राज्य सरकार उत्तर प्रदेश माननीय अनिल राजभर, कई वर्षों से लगातार जिला पंचायत रहे आदरणीय संजय मिश्र, इस क्षेत्र के ब्लाक प्रमुख श्रीमती वंदना सिंह के क्षेत्र है इन लोगों के लिए गांव का समस्याएं कोई मायने नहीं रखता है क्योंकि ये सब अपने समस्या को ही समस्या समझते हैं।

FB_IMG_1585029752487 वाराणसी - नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का बुरा हाल, लोगों को हो रही परेशानी,कोई सुनवाई नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here