महाराष्ट्र प्रदेश के मिडिया प्रभारी छोटेलाल राजभर ने की मदद तो ओमप्रकाश राजभर ने दी बधाई।

महाराष्ट्र प्रदेश के मिडिया छोटेलाल राजभर ने की मदद तो ओमप्रकाश राजभर ने दी बधाई।

0
667

महाराष्ट्र : दिनांक 26 अप्रैल 2020 को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी महाराष्ट्र प्रदेश के मीडिया प्रभारी छोटेलाल राजभर को फेसबुक के माध्यम जानकारी मिली की एक परिवार कई दिनों से भूखे है। मुम्बई के शिवाजी नगर गेट नम्बर 03 गंगा बाउडी मढ़ जेट्टी मालाड वेस्ट मुम्बई में भाजपा सांसद गोपाल शेटटी व नगरसेवक संजय सुतार के क्षेत्र में कई दिनों से भूखे रह रहे हैं।

वहाँ के नगरसेवक विधायक ने वहाँ के लोगों को न खाने की और ना ही राशन की मदद की। सुहेलदेव भारतीय समाज महाराष्ट्र प्रदेश के छोटेलाल राजभर मीडिया प्रदेश को सूचना मिलते ही उस परिवार को राशन व खाने की सामग्री खुद जाकर दिया।

छोटे लाल राजभर ने बताया कि जब परिवार वालों ने मेरे हाथ में खाने की सामग्री देखी तो बहुत खुश हुए और आँखों से खुशी के आंसू आ गए। उस परिवार ने मुझे ढेर सारी आशीर्वाद दिया व परिवार ने कहा कि आप पहले नेता हो जो घर पर खाने की सामग्री दे कर जा रहे हो। आप जैसा नेता नही देखा आज तक, आप जैसे लोगों की जरूरत है इस देश को।

अनिल राजभर , बनारसी राजभर, सुनील राजभर व अनिता राजभर जो उत्तर प्रदेश के जिला वाराणसी, ग्राम बसनी पटखाना, थाना बड़ागाँव के रहने वाले हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुन राजभर जी व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी महाराष्ट्र प्रदेश के उपाध्यक्ष अखिलेश राजभर ने इस नेक कार्य के लिए बधाई दिए। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री भी बधाई देते हुए कहा कि सुभासपा पूरे देश में लगातार लोगों को सहयोग कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here