गाजीपुर : विजय राजभर पर हत्या के प्रयास से की गई हमले में FIR दर्ज, बड़ी खबर । Rajbhar IN INDIA

गाजीपुर : विजय राजभर पर हत्या के प्रयास की गई हमले में FIR दर्ज, बड़ी खबर । Rajbhar IN INDIA

0
323

गाजीपुर : बड़ी खबर विजय राजभर पर हत्या की प्रयास पर FIR दर्ज कर ली गयी है। इसकी खबर अखिल भारतीय राजभर संगठन के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष श्री सिकन्दर भारद्वाज ने सोसल मीडिया के माध्यम से दिया है।

उन्होंने लिखा है कि विजय राजभर जी की हत्या के प्रयास मामले मे 308, 504, 506 धारा लग गयी है। FIR कोपी को सार्वजनिक किया जा रहा है। हम लोग कुछ चीजें सोसल मिडिया पर इसलिये डालते है कि इसे देखकर लोग जागे एकता बनाये, एक दुसरे से लड़ें नही । हम लोग चाहते  सभी लोग ताकतवर बने और शिक्षा, एकता और संगठित रूपी ताकत को अगर आप लोगों ने ग्रहण कर लिया तो दुनिया की कोई ताकत आप को आगे बढ़ने से नही रोक सकता है।

सम्मानित साथीयों बडे हर्ष के साथ बताना चाहता हूं की गंभीर जख्मी विजय जी का FIR आज दर्ज हो गया। विजय राजभर जी गाजीपुर के रहने वाले हैं जिनको मार्च महीने मे चलती ट्रक से पटना मे धक्का देकर जान से मारने की कोशिश की गयी थी लगभग महीनो से परेशान थे लेकिन पुलिस उनका तहरीर फॉड कर फेक दिया था। और मामलो को सुनने को तैयार नही थी। मामला संगठन के संज्ञान मे आने पर राज्य मानवाधिकार आयोग मे शिकायत की गयी।

अखिल भारतीय राजभर संगठन के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव श्री हरीश जी द्वारा SP साहब से फोन पर बात हुई श्री शिवा भाई , एडवोकेट श्री जयप्रकाश जी, श्री अरविंद जी, शी जिबोध जी , श्री SK जी , श्री रमेश जी व अन्य द्वारा ADG से पैरवी करवाई गयी और लगातार थाने पर दबाव बनाया गया।  एकता में बल होता है जिसका रिजल्ट आपके सामने है। अभी भी हम लोग दबाव बनाये हुये है कि धारा बढाया जायें और मामले कि निष्पक्ष जॉच हो और पीड़िता को मुवाबजा भी दिया जायें। सत्य परेशान हो सकता है पर मिट नही सकता।

जय राजभर समाज।  जय सुहेलदेव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here