पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी ,सुभासपा कार्यकर्ताओं की मांग जल्द हो गिरफ्तारी

पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी ,सुभासपा कार्यकर्ताओं की मांग जल्द हो गिरफ्तारी

0
1267

उत्तर प्रदेश : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार माननीय ओम प्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी मिली। यह घटना 14.05.2020 को कासिमाबाद जाते समय दोपहर 12:20 पर एक अज्ञात द्वारा फोन कर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी गयी।

सुभासपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी ने कहा कि जिस तरीके से फोन के द्वारा गुंडे माफियाओं द्वारा गाली, गलौज एवं जान से मारने की धमकी देने का कार्य कर रहे हैं। बताते चलें कि इससे पूर्व पार्टी के माननीय राष्ट्रीय महासचिव डॉ अरविंद राजभर जी पूर्व दर्जा राज्यमंत्री जी को भी फोन पर जान से मारने की धमकी एव प्राड़ घातक हमले हो चुके हैं।

अगर इन सब गुंडे माफियाओं के खिलाफ शासन प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का कार्यकर्ता घर में बैठने वाला नहीं है जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम लोग सड़कों पर उतरने का काम करेंगे जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता का कहना है कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर जी एवं माननीय राष्ट्रीय महासचिव अरविन्द राजभर एवं उनके परिवार के लोगों को सुरक्षा बढ़ाने का काम करें। जिससे हमारे नेता जी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें सरकार के द्वारा जल्द से जल्द सुरक्षा देने का काम किया जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here