Home News राम राज्य में हिन्दू परिवार के पांच लोगों की जहर खाकर मौत

राम राज्य में हिन्दू परिवार के पांच लोगों की जहर खाकर मौत

हिंदुराष्ट्र की सियासत करने वाले भाजपा सरकार पाकिस्तान के हिन्दुओं को सुरक्षा देने से पहले, अपने देश में रह रहे हिन्दुओं को तो बचा लो।

250
0
UP News Yogi

राम राज्य में हिन्दू परिवार के पांच लोगों की जहर खाकर मौत यह खबर योगी सरकार के क्षेत्र उत्तर प्रदेश के फतेहपुर की है फतेहपुर के शांति नगर में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने अाई है। इसी राम राज्य में रहने वाले रामभरोसे नामक व्यक्ति व उनकी पत्नी श्यामा दोनों ही अपनी जवान हो रही चार बेटियों के उज्ज्वल भविष्य हेतु रसोईए का कार्य कर रहे थे।
लेकिन इस मंहगाई के दौर चारों बेटियों की पढ़ाई का खर्च उठाना उनके रसोई के काम से पुरा नही हो पा रहा था और घर का खर्च चलाना भी मुश्किल हो गया था इधर जवान बेटियों की चिंता सताए जा रही थी यही सब सोचकर बेटियों का ठीक से पालन – पोषण न होने पर परिवार का मुखिया रामभरोसे घर छोड़कर कहीं बाहर चला गया ।
उनकी पत्नी श्यामा ने सोच लिया कि मंहगाई के जमाने में बेटियों की शादी कैसे होगी और अपने छोटे से घर के दरवाज़े की कुण्डी अंदर से लगाकर ज़हर की पुड़िया पानी में घोल ली। इसके बाद बिटिया 20 वर्षीय पिंकी, 16 वर्षीय प्रियंका, 14 वर्षीय वर्षा और 12 वर्षीय ननकी को इस ज़हीराले पानी की एक – एक घूंट पिलाई और स्वयं भी इस ज़हर को पीते हुए भारत सरकार के “बेटी बचाओ अभियान” को पूर्णतः सफल बना दिया।
शासन के प्रभाव में प्रशासन इस घटना को घरेलू कलह से जोड़कर बेशक अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ ले लेकिन सत्यता यही है कि इस देश का आधे से अधिक धन अडानी और अंबानी जैसे चंद रईसजादे दबाए बैठे हैं। अतः इस तस्वीर में मृत इन चारों मां – बेटियों व इनके घर की माली हालत से आप स्वयं अनुमान लगा सकते हैं कि आर्थिक तौर पर ये परिवार कितना संपन्न होगा। इस देश की जनता को तीन हज़ार करोड़ रुपए की मूर्ति नहीं बल्कि दो जून की रोटी चाहिए इज़्ज़त के साथ।
बताया गया कि आत्महत्या करने वाला परिवार हिन्दू था। हिंदुराष्ट्र की सियासत करने वाले भाजपा सरकार पाकिस्तान के हिन्दुओं को सुरक्षा देने से पहले, अपने देश में रह रहे हिन्दुओं को तो बचा लो। किसी शायर ने भी ख़ूब लिखा है, “लोग कह रहे थे कि कुछ खा के मर गया। चेहरा बता रहा था कि मरा है भूख से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here