राजभरों का धरोहर अठखंम्भा को बचाने की मुहिम शुरू,ज्यादा से ज्यादा योगदान करें।

राजभरों का धरोहर अठखंम्भा को बचाने की मुहिम शुरू,ज्यादा से ज्यादा योगदान करें।

0
683

राजभरो समाज की धरोहर का निर्माण कराने के लिए अखिल भारतीय राजभर संगठन टीम ने मुहीम शुरू कर दिया है। इस मुहिम से अठखंम्भा किला का फिर से निर्माण कार्य किया जायेगा जो कि इस समय बहुत ही जर्जर  अवस्था में पड़ा है।

सम्मनित साथीयों और समाज से निवेदन है

बड़े दुख के साथ बताना चाहता हूं कि पुरे विश्व मे राजभर समाज के राजाओं की सबसे बड़ी धरोहरों मे से एक धरोहर लोरपुर गॉव मे अष्टखम्भा किला के नाम से जानी जाती है जो इस समय जिला अम्बेडकरनगर में राजभर समाज का 16 बिघा के क्षेत्र में स्थित है इसमे अष्टखम्भा किला और कई मंदिर है व एक तालाब है। आपको दुख के साथ सुचित किया जाता है कि अष्टखम्भा अब ढहने के कगार पर है जो इस बारिश मे बिलकुल गीर सकता है।

यह अभी तक राजभर समाज के कब्जा में है लेकिन यह प्राचीन अष्टखंम्भा ढहने के कगार पर है। मंदीर, किला व उद्यान के समिति के अध्यक्ष श्री सिताराम राजभर जी इस संपत्ति की देखभाल कर रहे है। इसलिये पुरे विश्व के राजभर समाज से यह अनुरोध है कि आप लोग ज्यादा से ज्यादा आर्थीक मदद करने के लिये बैंक अनुदान ट्रॉन्सफर करीये। जो सम्मानित व्यक्ति मदद करेगा उसका नाम व उसके पिता का नाम और पता उस अष्टखंम्भे किला के शिलापट पर लिखवाया जायेगा। और वें सारे नाम अजर अमर हो जायेगा।

इस लाकडाउन में अगर हमारा समाज सिर्फ 50 या 1000 रूपये इनके खाते मे डाल देता है तो अष्टखंभा किले का संरक्षण हो जायेगा। इनका मदद करनी बहुत जरुरी है समिति के अध्यक्ष का खाता नंबर और अन्य जानकारी इसमें दि गयी है कृपया आप लोग जो कुछ मदद करे और कम से कम 20 लोगो को शेयर करीयें

आपके कुछ फंड से राजभर समाज का अष्टखम्भा किला के साथ साथ 16 बिघा मे फैला परिसर बचाया जा सकता है  यहा मदद की सख्त जरुरत है
👇
नाम – सिताराम राजभर *
पता – लोरपुर अष्टखंभा, पो- ताजन जिला- अम्बेडकरनगर
फोन नंबर- 8382035874, 8429197156
*खाता नंबर- 44038100000006*
बैंक का नाम- बैंक ऑफ बडौदा
IFCS CODE- BARB0SHAAMB

👇

*दानकर्ताओ के नाम*
👇

1) श्रद्धा राजभर, वाराणसी – रु 301/-
2) सिकन्दर भारद्वाज – रू2100/- दिल्ली

अब इस मुहिम में अगला नाम आप का है
कृपया मदद करें साथियों ,
सभी का बहुत बहुत धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here