Home News महाराजा सुहेलदेव राजभर धर्मशाला निर्माण समिति द्वारा अखण्ड रामायण का आयोजन किया...

महाराजा सुहेलदेव राजभर धर्मशाला निर्माण समिति द्वारा अखण्ड रामायण का आयोजन किया गया

महाराजा सुहेलदेव राजभर धर्मशाला निर्माण समिति के तत्वावधान में आयोजित अखण्ड रामायण का आयोजन किया गया।

140
0

आज दिनांक 14-03-2020 को त्रिलोचन महादेव जौनपुर मंदिर प्रांगण में राष्ट्रवीर श्रावस्ती सम्राट महाराजा सुहेलदेव राजभर धर्मशाला निर्माण समिति के तत्वावधान में आयोजित अखण्ड रामायण का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता पुज्यनीय बाबूजी माननीय पारस नाथ राजभर (पुर्व एस.डी.ओ. विद्युत विभाग) जी वरिष्ठ समाज सेवी जी के कर कमलों द्वारा व समाज के सम्मानित समाज सेवी, उद्योगपति, इतिहासकार व तमाम समाजिक संगठन व पार्टीयों के सम्मानित नेता बन्धुओं के सहयोग से ऐतिहासिक कार्य को अंतिम रूप से सजाने व सवारने का काम किया गया।

इस गौरवशाली समय में सम्मान प्रमाण पत्र एक अंग वस्त्र व पुष्पहार से भावविभोर हो गया। आप सभी सम्मानित साथियों से निवेदन है कि कल अखण्ड रामायण का समापन व विशाल भण्डारे में उपस्थित होकर महाप्रसाद ग्रहण कर समाज के सम्मानित महानुभावों को अनुग्रहीत करें और हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि ऐसे ही संगठित होकर देश के कोने-कोने में समाज का धर्मशाला बनाकर देश के सभी बंचित समाज को हक अधिकार व सम्मान दिलाने की क्रांतिकारी कोशिश करते रहेंगे।

जय सुहेलदेव साथियों इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और हमें कमेन्ट करके बताये कि यह पोस्ट कैसा लगा। ऐसी ही खबरों को पढ़ने के लिए राजभर इन इंडिया को सब्सक्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here