Home News वर्तमान सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार, अपराध व महंगाई को लेकर धरना प्रदर्शन-राजभर...

वर्तमान सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार, अपराध व महंगाई को लेकर धरना प्रदर्शन-राजभर इन इंडिया न्यूज़

31
0
                    PicsArt_11-08-09.54.27 वर्तमान सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार, अपराध व महंगाई को लेकर धरना प्रदर्शन-राजभर इन इंडिया न्यूज़ 
सिकन्दरपुर : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के तत्वावधान में गुरुवार  दिनांक 07 नवम्बर 2019 को कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार के जनविरोधी नीतियों, मंहगाई, भ्रष्टाचार के खिलाफ तहसील सिकंदरपुर में धरना प्रदर्शन किया। उसके बाद राज्यपाल को ज्ञापन उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर अन्नपूर्णा गर्ग को दिया।
सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से जुमलेबाजी पर चल रही है जहां एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है वहीं दूसरी तरफ सरकार के कुछ नेता, मंत्री, विधायक और पदाधिकारियों पर महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप लग रहा है। सरकार एक तरफ विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरी पर रोक लगा रही है तो दूसरी तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री आम सभा में चार से छ लाख नौकरी देने का झूठा वादा कर रहे हैं।
प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं कि पढ़ लिखकर नौजवान नौकरी तलाश न करें। वहीं केन्द्रीय मंत्री गंगवार का बयान कि उत्तर भारत में योग्य नौजवान नहीं है यह सरकार की दोगली नीति को दर्शाता है।
ओमप्रकाश राजभर जी ने कहा कि आने वाले समय में हम बिहार , झारखंड व महाराष्ट्र में अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने की अपील करते हुए कहा आने वाला समय आपका होगा।
इस प्रदर्शन के व्यवस्थापक: मा० सुरेन्द्र चौधरी जी, अध्यक्षता: मा० सुग्रीव राजभर जी और संचालन: मा० श्री रजनीश श्रीवास्तव जी रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here