Wednesday, November 25, 2020
Home News मा.अरविन्द केजरीवाल ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय का किया उद्घाटन।

मा.अरविन्द केजरीवाल ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय का किया उद्घाटन।

Government%2Bgirls%2Bsenior%2Bsecondary%2Bschool मा.अरविन्द केजरीवाल ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय का किया उद्घाटन।

दिल्ली : दिनांक 2 जनवरी 2020 नववर्ष के अवसर पर दिल्ली सरकार ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय (Government Girls Senior Secondary School ) का उद्घाटन किया। यह स्कूल दिल्ली के बवाना, शाहबाद डेयरी में है इस सरकारी स्कूल की विल्डिंग ऐसी बनी है कि आप देखकर चौंक जायेंगे क्योंकि सरकारी स्कूलों की विल्डिंग ऐसा नहीं देखा होगा।
इस सरकारी स्कूल के विल्डिंग में 148 शानदार कमरें हैं जिसमें लगभग 4500 बच्चे पढ़ेंगे। दिल्ली सरकार  हर बच्चे की जिंदगी की गारंटी ले रही है ये बच्चे ही हमारे देश का भविष्य है।
Government%2Bgirls%2Bsenior%2Bsecondary%2Bschool4 मा.अरविन्द केजरीवाल ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय का किया उद्घाटन।
स्कूल के अन्दर का फोटो

Government%2Bgirls%2Bsenior%2Bsecondary%2Bschool3 मा.अरविन्द केजरीवाल ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय का किया उद्घाटन।
स्कूल के अन्दर का फोटो

Government%2Bgirls%2Bsenior%2Bsecondary%2Bschool2 मा.अरविन्द केजरीवाल ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय का किया उद्घाटन।
स्कूल का रेलिंग
केजरीवाल सरकार के काम से दिल्ली के लोगों में भी खुशी है। दिल्ली सरकार मुख्य रूप से पानी , बिजली , शिक्षा पर ध्यान दे रही है और लोगों को इसकी जरूरत भी है। ये कहना ग़लत नहीं होगा कि दिल्ली सरकार लोगों की जरूरतों को पूरा कर रही हैं।

Arvind%2BKejriwal%2Btweet मा.अरविन्द केजरीवाल ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय का किया उद्घाटन।


Government girls senior secondary school

rajbharinindiahttps://rajbharinindia.in
My name is Rameshwar Rajbhar Mau utter pradesh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

केन्द्रीय कार्यालय रसड़ा बलिया में सुभासपा की शिक्षण प्रशिक्षण कार्यकर्त्ता बैठक हुई

आज दिनांक 18 नवंबर 2020 को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आयोजित शिक्षण प्रशिक्षण कार्यकर्ता बैठक केंद्रीय कार्यालय रसड़ा बलिया में सम्पन्न...

विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री, राह देखती रह गयी बेचारी

सुल्तानपुर : विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री श्री अनिल राजभर , दोनों दंपति पलकें बिछाए राह देख रहे थे...

जीतेंद्र राजभर के बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मेदारी सुशांत राज भारत ने लिया।

बलिया: पिछले 6 अगस्त 2020 को बलेऊर सहतवार के जितेंद्र राजभर की हत्या कुछ निरंकुश हत्यारों के द्वारा की गई थी। इस...

Recent Comments