Home News माननीय ओमप्रकाश राजभर ने गरीब , असहायों को कम्बल वितरण किया।

माननीय ओमप्रकाश राजभर ने गरीब , असहायों को कम्बल वितरण किया।

17
0
Omprakash%2BRajbhar%2Bjangipur माननीय ओमप्रकाश राजभर ने गरीब , असहायों को कम्बल वितरण किया।

गाजीपुर : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर जी का संघर्ष जो गरीबों के हक के लिए करते हैं ओ बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने अपनी पुरी ज़िन्दगी पिछड़ों के हक की लड़ाई लड़ने के लिए कुर्बान है।
मा. ओमप्रकाश राजभर हमेशा गरीबों की बात करते हैं बस बात ही नहीं करते बल्कि उनकी आवाज भी सदन में उठाने का काम करते हैं।
आज फिर जिला गाजीपुर के विधानसभा जंगीपुर के ग्रामसभा बरही में गरीब , असहाय और दिव्यांगजनों को कम्बल बांटकर सावित कर दिया कि गरीबों के मसीहा वास्तव में है इसे कोई इनकार नहीं कर सकता है। 
आज दिनांक 6 जनवरी 2020 को जनपद गाजीपुर में विधानसभा जंगीपुर के ग्रामसभा बरही में माननीय ओमप्रकाश राजभर के द्वारा गरीब,असहाय,दिव्यांगजनों को कम्बल वितरित किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकार लगातार गरीबों , किसानों की समस्याओं की अनदेखी कर रही है। किसान खाद , बीज के दाम बढने से परेशान हैं सरकार महंगाई, बेरोजगारी , भ्रष्टाचार जैसी मूल समस्याओं से ध्यान भटकाकर दूसरे मुद्दों में जनता को उलझाना चाहती है। जनता इस सरकार के जनविरोधी कार्यों से सचेत होकर 2022 में सत्ता परिवर्तन की लड़ाई के लिए तैयार रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here