Saturday, September 26, 2020
Home News ओमप्रकाश राजभर की रैली में जुटा लाखों का जनसैलाब ।। राजभर इन...

ओमप्रकाश राजभर की रैली में जुटा लाखों का जनसैलाब ।। राजभर इन इंडिया

Omprakash%2BRajbhar%2Bspeech ओमप्रकाश राजभर की रैली में जुटा लाखों का जनसैलाब ।। राजभर इन इंडिया
Lakhs-of-people-gathered-in-Omprakash-Rajbhar-railee

बलिया-शनिवार को बलिया के सुखपुरा में भागीदारी संकल्प मोर्चा के तत्वाधान में  वंचित समाज अधिकार चेतना रैली का आयोजन किया गया था। जिसमें लाखों की संख्या में लोग एकत्रित हुए थे लोगों का अपने हक के प्रति जोश और जुनून देख कर ऐसा लग रहा था कि आने वाले 2022 के चुनाव में सुभासपा योगी सरकार पर भारी पड़ती दिख रही है। भागीदारी संकल्प मोर्चा में पांच पार्टियां सामिल है जिसमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी,जन अधिकार पार्टी,राष्ट्रीय उदय पार्टी, जनता क्रांति पार्टी एवं राष्ट्रीय उपेक्षित पार्टी की भागीदारी है। 
यह भागीदारी संकल्प मोर्चा का पहला रैली था जिसमें लाखों की संख्या में लोगों ने पहुंच कर अपने आवज को बुलंद किया।इस रैली को संबोधित करते हुए सभी पार्टियों ने सरकार पर निशाना साधा।
ओमप्रकाश राजभर राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभासपा एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री योगी सरकार
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों का हक लेना चाहती है। अति पिछड़ी जातियों को एससी का दर्जा देने के नाम पर राजनीति कर रही है। 67 वर्षो से जिस प्रकार गरीबी हटाने के नाम पर राजनैतिक दलो ने गरीबों का पॉवर, गरीबो को वोट लेकर गरीबी हटाने के बजाय गरीबो को ही समाप्‍त करने का कुचक्र रचा है। इस साजिश का अंत की शुरूआत आज सुखपुरा बलिया से हो रहा है। श्री राजभर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में ओबीसी का कोई जज नही है। उत्‍तर प्रदेश में प्रमुख सचिव, मुख्‍य सचिव कोई पिछड़ा या दलित नही है।  सुखपुरा की ऐतिहासिक रैली की गूंज दिल्ली तक जाएगी।

बाबू सिंह कुशवाहा राष्ट्रीय अध्यक्ष  जन अधिकार पार्टी
बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि प्रदेश में गरीबों के हक का कोई कार्य नहीं हो रहा है। बाबा साहेब ने जो सपना देखा था वह सपना पूरा नहीं हुआ। इस भीड़ को देखकर लगता है कि वंचित समाज अब अपने हक और अधिकार के लिए जागा है।

बाबू रामपाल राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय उदय पार्टी
राष्ट्रीय उदय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू रामपाल  ने कहा कि यह मोर्चा 2022 में प्रदेश में सरकार बनाएगी। सरकार में विकास बीमार पड़ गया है।
Sukhpura%2Brailee%2Bsbsp ओमप्रकाश राजभर की रैली में जुटा लाखों का जनसैलाब ।। राजभर इन इंडिया
bhagidhari Sankalp morcha

प्रेमचंद प्रजापति राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय उपेक्षित पार्टी
राष्ट्रीय उपेक्षित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति ने कहा कि सरकार गरीबों को भागीदारी देना नहीं चाहती, सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। सात लाख संविदा कर्मियों को सरकार ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सरकारे कहती है कि दलितो और पिछड़ो को आरक्षण मिला हुआ है जबकि सरकार में सभी कुछ पदों पर अमीर और बड़े लोगो का कब्‍जा है। हमारी हिस्‍सेदारी खत्‍म की जा रही है, हमारी जनसंख्‍या 90 प्रतिशत है, हमारे हिस्‍से में 90 प्रतिशत नौकरी आनी चाहिए।

अनिल सिंह चौहान राष्ट्रीय अध्यक्ष जनता क्रांति पार्टी
जनता क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह चौहान ने कहा कि आज भी गरीब आजाद नहीं है गुलामी का जीवन जी रहा है। जिसको हम सत्ता पर बैठाते हैं वही हमको लूटना चाहता है।

रैली को बलराम राजभर, राजमती निषाद, अर्कवंशी, मूलचंद निषाद, राणा अजीत प्रताप सिंह, राधिका पटेल, सर्वेश पाल, महेंद्र राजभर, अरविद राजभर आदि ने संबोधित किया।इस मौके पर जखनिया के विधायक त्रिवेणी राम, विनोद तिवारी, पुनीत पाठक, कौशल राय, राजेश सिंह, राहुल सिंह, अजय सिंह, मुस्ताक अहमद आदि मौजूद रहे। अतिथियो का स्‍वागत डा. अरबिंद राजभर ने किया। कार्यक्रम का संचालन रजनीश श्रीवास्‍तव ने किया।
  
rajbharinindiahttps://rajbharinindia.in
My name is Rameshwar Rajbhar Mau utter pradesh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री, राह देखती रह गयी बेचारी

सुल्तानपुर : विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री श्री अनिल राजभर , दोनों दंपति पलकें बिछाए राह देख रहे थे...

जीतेंद्र राजभर के बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मेदारी सुशांत राज भारत ने लिया।

बलिया: पिछले 6 अगस्त 2020 को बलेऊर सहतवार के जितेंद्र राजभर की हत्या कुछ निरंकुश हत्यारों के द्वारा की गई थी। इस...

सुभासपा की मांग समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करें, समाज का एक बहुत बड़ा तबका नहीं उठा रहा आरक्षण का लाभ

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने की मांग...

योगी सरकार सदन में किसानों की समस्याओं पर चर्चा करने के बजाय प्रदेश की जनता को शायरी सुनाने में लगी है- ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर तंज कसते हुए बोला कि योगी सरकार सदन में किसानों...

Recent Comments