Monday, September 28, 2020
Home News उन्नाव पीड़िता के परिवार को योगी सरकार 25 लाख देगी ,जीते जी...

उन्नाव पीड़िता के परिवार को योगी सरकार 25 लाख देगी ,जीते जी कुछ नहीं किया।

Yogi%2Baditynath%2Bup.jpg उन्नाव पीड़िता के परिवार को योगी सरकार 25 लाख देगी ,जीते जी कुछ नहीं किया।
Yogi Adiyanath CM UP

उन्नाव – पीड़ित युवती ने दो दिन तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद शुक्रवार रात 11 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था। शव को उसके गांव उन्नाव लाया गया है सुबह से ही पीड़िता के घर भीड़ का ताता लागा है इसमें राजनीति पार्टियां भी सामील है। किसने क्या कहा पढ़े-


योगी आदित्यनाथ (यूपी सरकार)

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार ने शनिवार को उन्नाव की रेप पीड़िता (Unnao Rape Victim) के परिवार को 25 लाख के मुआवजे का ऐलान किया है। इसके साथ ही सरकार फास्ट ट्रैक कोर्ट के गठन की भी सिफारिश करेगी। प्रदेश सरकार ने पीड़िता के परिवार को पीएम आवास योजना के तहत घर देने का भी ऐलान किया है।
ये वही योगी जी हैं जो पीड़िता को जीते जी इंसाफ नहीं दिला पाये ना ही कोई सहायता प्रदान की।आज मरने के बाद 25 लाख देने का ऐलान किया है इसके पीछे क्या मंसा है कोई भी नहीं जानता ।

पीड़िता के परिवार

पीड़िता के पिता ने कहा, ‘हम अपनी बेटी का मुंह भी नहीं देख पाए। हम चाहते हैं कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले। आरोपियों ने हमारे परिवार को प्रताड़ित किया है।’ पीड़िता की चाची ने कहा, ‘उनकी भी दो बेटियां हैं, लेकिन उसके जैसी हिम्मती किसी में नहीं है। वह अकेले दम पर सबसे जूझ जाती थी। बहुत हिम्मती थी।उसकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता।
क्या योगी जी उसके कमी को 25 लाख देकर पुरा कर पायेंगे।कभी नहीं कर पायेंगे। पीड़िता के भाई ने कहा आरोपियों को एनकाउंटर हो या फांसी एक भी बचना नहीं चाहिए ।


उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज

Sakshi%2BMaharaj%2BRIN.jpg उन्नाव पीड़िता के परिवार को योगी सरकार 25 लाख देगी ,जीते जी कुछ नहीं किया।
Sakshi Maharaj

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मैं और मेरी पार्टी पीड़िता के परिवार के साथ है। मैं इस संबंध में संसद में भी बोलता रहा हूं।मामले में सभी अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए गए हैं, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। इन्होंने उन्नाव का नाम खराब किया है।
संसद में क्या बोलेंगे कि 25 लाख दिलवाया। जब जिन्दा थी तो कुछ नहीं कर सके ।ये वही साक्षी महाराज हैं जो जेल में बंद उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (MLA Kuldeep Singh Senger) को जन्मदिन की बधाई दी। टि्वटर पर साक्षी महाराज द्वारा अपने आधिकारिक अकाउंट से दी गई ये बधाई चर्चा का विषय बन गई। विपक्षी नेताओं ने बीजेपी सांसद के इस ट्वीट को लेकर जमकर निशाना साधा। जिसके बाद साक्षी महाराज ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया है।


rajbharinindiahttps://rajbharinindia.in
My name is Rameshwar Rajbhar Mau utter pradesh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री, राह देखती रह गयी बेचारी

सुल्तानपुर : विकलांग दम्पति से नहीं मिले विकलांग कल्याण मंत्री श्री अनिल राजभर , दोनों दंपति पलकें बिछाए राह देख रहे थे...

जीतेंद्र राजभर के बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मेदारी सुशांत राज भारत ने लिया।

बलिया: पिछले 6 अगस्त 2020 को बलेऊर सहतवार के जितेंद्र राजभर की हत्या कुछ निरंकुश हत्यारों के द्वारा की गई थी। इस...

सुभासपा की मांग समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करें, समाज का एक बहुत बड़ा तबका नहीं उठा रहा आरक्षण का लाभ

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने की मांग...

योगी सरकार सदन में किसानों की समस्याओं पर चर्चा करने के बजाय प्रदेश की जनता को शायरी सुनाने में लगी है- ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर तंज कसते हुए बोला कि योगी सरकार सदन में किसानों...

Recent Comments